इंग्लैंड (3 जून): चैंपियंस ट्रॉफी में अपने पहले मैच से पहले भारतीय टीम का माहौल खराब होता हुआ नजर आ रहा है। पहले भारतीय टीम के कोच अनिल कुंबले और कप्तान विराट कोहली के बीच अनबन की खबरें और फिर इंग्लैंड में मिलने वाली सुविधाओं से भारतीय टीम नाखुश।

चैंपियंस ट्रॉफी में भारत, पाकिस्तान के खिलाफ 4 जून को मैदान में उतरने वाला है। खबर आ रही है कि कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड में प्रैक्टिस के दौरान नाराज होकर प्रैक्टिस छोड़कर चले गए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक कोहली एजबेस्टन में मौजूद नेट्स से खुश नहीं थे। हालांकि कुंबले टेंशन के बावजूद इस पूरे मामले में विराट के साथ नजर आए।

  भारतीय टीम ने प्रैक्टिस मेन ग्राउंड पर करने की इच्छा जताई थी, लेकिन लोकल अथॉरिटीज उन्हें यह सुविधा देने से इनकार कर दिया। उनका कहना था कि शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड का मैच है, ऐसे में मेन ग्राउंड पर प्रैक्टिस करने के लिए सिर्फ उन टीमों के खिलाड़ी जा सकते थे। दरअसल, भारतीय टीम के लिए मुख्य मुद्दा तेज गेंदबाजों के लिए रन अप का था। उमेश, शमी और पांड्या सभी का रन अप करीब 30 गज का है और ये गेंदबाज अपना रनअप लेकर अभ्यास नहीं कर पा रहे थे।

 


इस खबर को शेयर करें


Comments