लखनऊ/      उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की वोटों की काउंटिग जारी है. वोटों की गिनती शुरू होने के 2 ही घंटे में भाजपा रुझानों में ढाई सौ से ज्यादा सीटों पर आगे चल रही है. ऐसे में कयास लगाने शुरू हो गए है कि उत्तर प्रदेश ने एक बार फिर मोदी-योगी के डबल इंजन से ही चलने का फैसला कर लिया है. प्रारंभिक रुझानों को देखते हुए देशभर में भाजपा कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है. वहीं इंदौर से विधायक रमेश मेंदोला की प्रतिक्रिया भी आई है.
जो राम को लाए, श्याम को लाएंगे
यूपी में एक बार फिर भाजपा को जीतते देख विधायक रमेश मेंदोला ने ट्वीट कर कहा जो राम को लाए हैं, वो श्याम को लाएंगे. UP के क्षितिज में, देश में फिर से हम भगवा फहराएंगे.
सिद्धू-राहुल पर साधा निशाना
रमेश मेंदोला ने अपने ट्वीट में राहुल गांधी और नवजोत सिंह सिद्धू पर भी निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि आदरणीय राउल बाबा सिद्धू पाजी कह रहे हैं कि मेरे लिए ना सही चन्नी के लिए ताली ठोको. मैं एक जगह से तीसरे नंबर पर हूं, तो चन्नी महाराज दो जगह से दूसरे नंबर पर है.
कुल 690 सीटों पर मतगणना
पंजाब में एग्जिट पोल से अलग आम आदमी पार्टी बढ़त पर है. वहीं उत्तराखंड में बीजेपी और कांग्रेस के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है. एक नजर में देखें तो यूपी, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा और मणिपुर सभी राज्‍यों की मिलाकर कुल 690 सीटों पर मतगणना चल रही है. यूपी की 403, पंजाब की 117, मणिपुर की 60, उत्तराखंड की 70 और गोवा की 40 सीटों पर गिनती जारी है.

 


इस खबर को शेयर करें


Comments