खजुराहो/     मध्य प्रदेश के खजुराहो में आयोजित इंटरनेशनल खजुराहो फिल्म फेस्टिवल की शाम और भी खूबसूरत हो गई जब वहां फिल्म अभिनेता गोविंदा ने स्टेज पर थिरककर वहां मौजूद लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। "चलो इश्क लड़ाएं चलो' गीत पर स्टेज पर मौजूद डांस कलाकारों के कदम अभिनेता गोविंदा के साथ जमकर थिरके तो वहीं पब्लिक की तालियों की गड़गड़ाहट से पूरा कैंपस गूंज उठा।
दरअसल, खजुराहो में 5 दिसंबर को 7वां अंतराष्ट्रीय फिल्म फेस्टीवल का आयोजन किया गया, जिसकी शुरुआत रविवार रात बॉलीवुड सुपर स्टार गोविंदा के मुख्य आतिथ्य में हुई। इस महोत्सव का उद्घाटन करने के लिए बॉलीवुड सुपर स्टार गोविंदा को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया। गोविंदा की एंट्री डांस एवं गानों से हुई जिसमें वहां मौजूद दर्शकों ने खूब कार्यक्रम का लुत्फ उठाया। जानकारी के अनुसार खजुराहो में पिछले सात वर्ष से इंटरनेशनल खजुराहो फिल्म फेस्टिवल का आयोजन कराया जाता है, जिसमें इस वर्ष फिल्म अभिनेता गोविंदा पहुंचे जिन को देखने के लिए लोगों का हुजूम लगा हुआ था। गोविंदा जैसे ही मंच पर पहुंचे तो दर्शकों की तालियों की गड़गड़ाहट पूरे कैंपस में गूंजने लगी।
इसके अलावा स्थानीय कलाकारों एवं बाहर से आए डांस कलाकारों द्वारा मंच पर अपनी प्रस्तुतियां देकर दर्शकों का मन मुग्ध कर दिया। यह आयोजन खजुराहो के पहिल वाटिका में आयोजित हो रहा है जो आगामी 11 दिसंबर तक अनवरत रूप से चलता रहेगा, जिसमें रोजाना फिल्म इंडस्ट्री से अनेकों कलाकार आते रहेंगे।


इस खबर को शेयर करें


Comments