रायपुर/  छत्तीसगढ़ के पत्थलगांव मे गांजा तस्करों ने दुर्गा विसर्जन के लिए जा रहे श्रद्धालुओं को कार से कुचल दिया था. उसी घटना का विरोध करते हुए भाजयुमो कार्यकर्ता पुतला दहन करने के लिए जांजगीर चांपा पहुंच गए. लेकिन इस दौरान एक कार्यकर्ता का हाथ जलते-जलते बचा. आग की लपटों में घिर चुके बीजेपी कार्यकर्ता को अन्य कार्यकर्ताओं और पुलिस कर्मियों ने बचाया.
सीएम का पुतला जलाना पड़ जाता भारी 
इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया. घटना रविवार 17 सितंबर की है, जब पत्थलगांव में दुर्गा विसर्जन के लिए निकली शोभा यात्रा के दौरान गांजे से भरीयूएसवी ने लोगों को कुचल दिया था. इसी घटना के विरोध में अकलतरा नगर शास्त्री चौक में बीजेपी द्वारा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पुतला दहन किया जा रहा था.
झूमझाटकी में लगी आग
शास्त्री चौक पर भूपेश बघेल के पुतले को जलाने के लिए भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल डाला. पुलिसकर्मियों ने पुतला छीनने की कोशिश की. लेकिन इस झूमाझटकी में किसी ने पुतले पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. जिससे भाजयुमो कार्यकर्ता सुमित सिंह के हाथ में आग लग गई.
कार्यकर्ताओं और पुलिसकर्मियों ने आग बुझाई, तब बड़ी घटना टल सकी. इस पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल भी होने लगा है. बताया गया है कि बिलासपुर के हॉस्पिटल में भाजयुमो कार्यकर्ता का इलाज जारी है.


इस खबर को शेयर करें


Comments